Dastak Hindustan

LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के आवास पर मनाया गया जश्न

लोकसभा चुनाव:-  LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के आवास पर जश्न मनाया गया। LJP (रामविलास) के पांचों उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं।

LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा,” नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है। मैं बार्गेनिंग करने की राजनीति में विश्वास नहीं रखता। इस जीत का श्रेय मेरी पार्टी के हर नेता हर कार्यकर्ता को जाता है।”

शिवसेना(UBT) के नेता संजय राउत ने कहा, ” अयोध्या, फैज़ाबाद में भाजपा हार गई। देश की जनता ने नरेंद्र मोदी जी को नकारा है, उन्हें फेयरवेल दिया है। 2024 में भाजपा को बहुमत नहीं मिला है। राहुल गांधी का नेतृत्व और राज्यों का प्रदर्शन, चाहे ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, शरद पवार, अखिलेश यादव , तेजस्वी जी, सभी ने जी जान से मेहनत की और मोदी-शाह के अहंकार को खत्म किया। मैं दावे के साथ कहता हूं मोदी जी सरकार नहीं बन रही है। अब ये तोड़-फोड़ करके सरकार बनाने की कोशिश करेंगे तो जनता सड़क पर उतरेंगे।”

भीलवाड़ा सीट से भाजपा उम्मीदवार दामोदर अग्रवाल ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे भीलवाड़ा की जनता ने आशीर्वाद दिया है, मैं राजस्थान और भीलवाड़ा के मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं और उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि मैं विकसित भीलवाड़ा के लिए निरंतर कार्य करूंगा। इस जीत को जीतने में मुझे मज़ा आया है। मैं खुश हूं कि मैंने एक कद्दावर नेता के सामने चुनाव लड़ा और उन्हें भी बड़े अंतर से हराने का मौका जनता ने मुझे दिया है।

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने ‘यह पूछे जाने पर कि क्या TDP औरJD(U) INDIA गठबंधन के लिए विकल्प हैं’, पर कहा, “कल INDIA गठबंधन की बैठक होगी और उसमें तय होगा कि INDIA गठबंधन चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार से संपर्क करने का फैसला करता है या नहीं। NDA और INDIA गठबंधन की जो कुल संख्या आएगी उसमें अंतर बहुत कम रहेगा।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *