Dastak Hindustan

पूरे देश में फिर से ‘मोदी सरकार’ आ रही- सीएम प्रमोद सावंत

लोकसभा चुनाव:-  गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, “हम गोवा की एक सीटें जीते हैं और एक सीट हारे हैं, यहां 1-1 है। उत्तर गोवा में लोगों ने 1 लाख के अंतर से हमें जिताया है, मैं गोवा की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। पूरे देश में फिर से ‘मोदी सरकार’ आ रही है, NDA की सरकार केंद्र में बनेगी।”

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, “मैं PM मोदी, हमारे नेतृत्व और हमारे क्षेत्र के लोगों का धन्यवाद करता हूं। मतगणना में हम दिल्ली की सातों सीटों पर आगे चल रहे हैं। देश में भी हमारी सरकार बन रही है। निश्चित रूप से हमने जितना सोचा था उतनी सीटें नहीं आई लेकिन हमें आशा है कि यह टैली 300 से आगे जाएगी। PM मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और हम NDA के लोग देश की सेवा करेंगे।”

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “दिल्ली की जनता ने PM मोदी को भरपूर आशीर्वाद दिया है। हमारा पहले दिन से विश्वास था कि दिल्ली की जनता सातों सीटों पर भाजपा को जिताएगी। हमारे कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है आज उसी का परिणाम है कि हम दिल्ली की सातों सीटें जीतने जा रहे हैं।”

वहीं मध्य प्रदेश से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, “मैं मल्लिकार्जुन खरगे जी को बधाई देना चाहता हूं। उनके नेतृत्व में हमने, कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है और राहुल गांधी को बधाई दूंगा कि यह अपनी विचारधारा के प्रति उनका प्रयास, मेहनत और प्रतिबद्धता है, यह उसकी जीत है। किसी भी हालत में भाजपा को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने वाला है और अगर ऐसा होगा तो उनमें अंदरूनी लड़ाई शुरू हो जाएगी।”

तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा, “भाजपा को बहुत मजबूत संदेश मिला है कि केरल में सांप्रदायिक कैंपेन नहीं चलेगी। मैं पूरे भारत में कैंपेन के दौरान ज़मीनी स्तर पर जो देखा था, मैंने पहले ही कहा था कि एग्जिट पोल उसके अनुरूप नहीं हैं। कैंपेन के दौरान हमने जो देखा था उसी के आस-पास नतीजे आज हमें मिल रहे हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *