Dastak Hindustan

जून-जुलाई में साउथ की ये पिक्चरें करेंगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल

मुम्बई:- साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अलग ही दबदबा है। तो चलिए जानते हैं जून के महीने में साउथ की फिल्मों को लेकर क्या बड़े अपडेट आने वाले हैं। हम आपको बता रहे हैं 6 बड़े अपडेट जो साउथ की फिल्मों के लिए आपका उत्साह दोगुना कर देंगे।

कल्कि 2898 AD

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म कल्कि 2898 ई.डी. की रिलीज नजदीक आ रही है। इस फिल्म के इंतजार में लोगों की आंखें थक गई हैं। लेकिन अब फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर सबसे बड़ा अपडेट आया है। वो अपडेट ये है कि मेकर्स अपनी फिल्म को बेहद अनोखे अंदाज में प्रमोट करने की बात कर रहे हैं।

इंडियन 2 का ट्रेलर रिलीज

इंडियन 2 की बात करें तो यह फिल्म कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म का पहला पार्ट 28 साल पहले आया था और काफी हिट रहा था। अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। फिल्म से कमल हासन का लुक पहले ही वायरल हो चुका है। इंतजार बस ट्रेलर का है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही आने वाला है। यह इस फिल्म को लेकर सबसे बड़ी अपडेट है। फिल्म का ट्रेलर जून के महीने में ही आना है। फिल्म के बाकी गाने 1 जून को रिलीज किए जाएंगे। कमल हासन की यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है।

GOAT फिल्म का दूसरा सिंगल

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय अब अपने एक्टिंग करियर पर विराम लगाते हुए राजनीति की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। GOAT उनकी आखिरी फिल्मों में से एक है और इसे बड़े ही धूमधाम से रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इसे विजय के जन्मदिन यानी 22 जून को रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा फिल्म का दूसरा गाना भी जून के महीने में रिलीज किया जाएगा।

थंगलन की रिलीज डेट

इस फिल्म की बात करें तो धीरे-धीरे इसको लेकर चर्चा होने लगी है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विक्रम मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म से उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन वर्क चल रहा है और इसकी फाइनल कॉपी भी तैयार हो रही है। ऐसे में यह फिल्म जून के महीने में रिलीज भी हो सकती है। या फिर यह पता चल सकता है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *