Dastak Hindustan

केटीएम की इलेक्ट्रिक साइकिल जल्द होगी लॉन्च, टाटा को देगी टक्कर

नई दिल्ली:– विश्व प्रसिद्ध कंपनी केटीएम जल्दी अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट सामने निकलकर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है की KTM मात्र ₹7000 में एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करने वाला है जिसमें आपको 120 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देखने को मिलेगी।

केटीएम मैं अभी तक अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल की अपडेट ऑफिशियल तौर पर नहीं बताई है‌। लेकिन कुछ सूत्र बता रहे हैं कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपको अगले साल देखने को मिलेगी, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको कई सारे फीचर और काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी देखने को मिल सकती है। चलिए जानते हैं पूरी अपडेट बिल्कुल विस्तार से…

 

किस दिन हो सकती है लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दूं बताया जा रहा है कि केटीएम अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अगले साल लॉन्च करेगी, अभी इतना बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत ₹7000 से शुरू होगी और इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको जबरदस्त रेंज जबरदस्त रफ्तार और काफी तगड़ी फीचर देखने को मिल सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, बता दूं इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको काफी तगड़े फीचर और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे, बताया जा रहा है कि इसमें आपको काफी बड़ी नॉन रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगी जो की फुल चार्ज होने के बाद इसको 120 किलोमीटर की रेंज प्रधान करावेगी, रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि यह पाठ चार्जिंग फीचर के साथ आएगी इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 60 मिनट का ही समय लगेगा।

रफ्तार को लेकर यह बताया जा रहा है कि इसमें आपको कम से कम 500W की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 किलोमीटर की रफ्तार प्रधान करावेगी, इसी के साथ इसमें आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जैसे फास्ट चार्जिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रीडिंग मोड, फ्रंट और बैक लाइट, दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक, आदि जैसे फीचर देखने को मिलेंगे. आप इससे जुड़ी और अपडेट पाना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *