Dastak Hindustan

अब लावा के नए स्मार्टफोन्स में मिलेंगे दो स्टोरेज

नई दिल्ली:- भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने अपने नए स्मार्टफोन युवा 5G दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया। 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है।

युवा 5G 5 जून से अमेज़न, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह दो रंगों – मिस्टिक ब्लू और मिस्टिक ग्रीन में उपलब्ध है। लावा इंटरनेशनल के मार्केटिंग हेड, पुरवंश मैत्रेय ने एक बयान में कहा, “युवा 5G युवाओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उनके उपभोग पैटर्न और प्राथमिकताओं के अनुकूल है। पावर-पैक फीचर्स पूरी सुरक्षा और सुनिश्चित अपडेट के साथ एक सहज अनुभव प्रदान करते हैं।” स्मार्टफोन में ग्लास-बैक डिज़ाइन, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4GB+4GB (वर्चुअल) रैम और 8MP सेल्फी कैमरा के साथ 50MP AI डुअल रियर कैमरा है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ पंच-होल डिस्प्ले और 18W टाइप-सी फास्ट चार्जर के साथ 5000 mAh की बैटरी है।

लावा इंटरनेशनल के प्रोडक्ट हेड सुमित सिंह ने कहा, “पावर-पैक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, डुअल AI कैमरा और फास्ट चार्जिंग से लैस नया युवा 5G इस श्रेणी में नए मानक स्थापित करता है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ तकनीक और रचनात्मकता लाता है।” इसके अलावा, कंपनी ने बताया कि स्मार्टफोन में क्लीन एंड्रॉइड 13 है जिसमें कोई विज्ञापन नहीं है, कोई ब्लोटवेयर नहीं है और फेस अनलॉक फीचर है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *