Dastak Hindustan

जब राम मंदिर बना था तब भी विपक्ष ने उसका विरोध किया था- ओम प्रकाश राजभर

मऊ (उत्तर प्रदेश):-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कन्याकुमारी में ध्यान साधना को लेकर विपक्ष के बयान पर उत्तर प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “सभी अपने आराध्य को मांनते हैं उसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आराध्य को मान कर पूजा कर रहे हैं। इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए सभी लोग स्वतंत्र हैं। जब राम मंदिर बना था तब भी विपक्ष ने उसका विरोध किया था।”

ये व्यक्ति सावन में मटन खाते हैं (विजय कुमार सिन्हा)

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “ये वो लोग हैं जो कहीं ना कहीं सनातन की संस्कृति से दूर चले गए। ये व्यक्ति सावन में मटन खाते हैं नवरात्र के पहले ये मछली खाते हैं। जब-जब सनातन के संतान अपने धर्म के प्रति आस्था व्यक्त करके ध्यान करते हैं तो ये असुर प्रवृत्ति के लोगों की बेचैनी बढ़ जाती है। हमारा इतिहास गवाह है कि जब-जब हमारे संत महात्मा यज्ञ करते थे तो असुर प्रवृत्ति के लोग विघ्न डालते थे। इनकी प्रवृत्ति हमेशा शांति भंग करने और समाज के उत्थान और कल्याण के विरुद्ध रहता है।”

आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साधना पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा, “वो दिव्य स्थान है जहां स्वामी विवेकानंद को दिव्य दृष्टि प्राप्त हुई थी। ध्यान करने के बाद उन्हें(पीएम मोदी) शक्ति और ऊर्जा मिलेगी। मैं राम लला की ओर से उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। 4 तारीख को जो चुनाव संपन्न हो रहा है उसकी गणना है उसमें उन्हें सफलता मिले, ये मेरी कामना है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *