Dastak Hindustan

यहां होगी अनंत-राधिका की प्री वेडिंग

अनंतअंबानी प्री वेडिंग :-इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लग्जरी क्रूज पर दोस्तों और परिवार के साथ अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस बार समुद्र के किनारे और क्रूज पर जश्न मनाया जाएगा।

29 मई से 1 जून 2024 तक चलने वाले इस चार दिन के इवेंट ने सभी का ध्यान खींच लिया है। खबर के अनुसार, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और एमएस धोनी जैसी सेलेब्रीटी इटली पहुंच चुके हैं।

कहां है Portofino शहर?

Portofino इटालियन रिवेरा पर सबसे पॉपुलर रिसॉर्ट शहरों में से एक है. लेकिन गर्मी के दिनों में यहां का मौसम काफी अच्छा होता है‌ छोटी सड़कों पर बुटीक, आर्ट गैलेरी, कैफे और रेस्तरां हैं। यहां डाइविंग, हाइकिंग और बीच काफी ज्यादा फेमस हैं। इसके अलावा यहां चर्च ऑफ सेंट मार्टिन (डिवो मार्टिनो) और कास्टेलो ब्राउन पहाड़ी की चोटी पर स्थित किला जैसी कुछ ऐतिहासिक जगहें भी हैं। पोर्टोफिनो शहर में लगभग 400 स्थायी निवासी का शहर है।

पोर्टोफिनो जाने का अच्छा समय

पोर्टोफिनो में घूमने के लिए सबसे अच्छा समय अप्रैल और मई है। पोर्टोफिनो की यात्रा का अगला सबसे अच्छा समय सितंबर और अक्टूबर है। आप भीषण गर्मी के महीनों से बचते हैं, लेकिन होटल, रेस्तरां और बार के कर्मचारी अप्रैल और मई में सबसे अधिक तरोताजा रहते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *