Dastak Hindustan

आम जन के मन में फिर एक बार मोदी सरकार- सीएम योगी

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश):-  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “भाजपा और NDA ने लोकसभा चुनाव शुरू होते ही मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा 370 और NDA 400 पार करेगा, ये स्लोगन दिया। आम जन के मन में फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार की भावना है। विकास के नए मॉडल 10 वर्ष में मोदी जी के नेतृत्व में आए और जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम हुआ। 4 जून को जब परिणाम आएगा NDA 400 पार करेगा।”

बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बार-बार कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता। कांग्रेस ने लगातार प्रयास किया की SC, ST और OBC का आरक्षण काट कर कुछ लाभ अल्पसंख्यकों को खास तौर पर मुसलमानों को दिया जाए। कांग्रेस की आंध्र प्रदेश सरकार और कर्नाटक सरकार ने OBC के आरक्षण को मुसलमानों को बांटने का काम किया है। संविधान का सर्वाधिक मखौल कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोगों ने उड़ाया है।

समाजवादी पार्टी ने 2012 के चुनाव में अपने घोषणापत्र में ऐलान किया था कि वे मुसलमानों को भी आरक्षण देंगे। RJD में लालू यादव पहले ही बोल चुके हैं कि बिहार में सभी मुसलमानों को वे आरक्षण का लाभ देंगे। पश्चिम बंगाल में अभी हाई कोर्ट ने एक फैसले को पलटकर सरकार के मुंह पर तमाचा मारा है और कहा है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *