Dastak Hindustan

आज से देखिए पंचायत का तीसरा सीजन

मुम्बई:- आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था। दर्शक पिछले 2 साल से पंचायत के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे और पूरे दो साल बाद फैंस का सपना पूरा हुआ और मेकर्स ने वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का ऐलान कर दिया था‌।

सीरीज आज यानी 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। अगर आपने अब तक इसको नहीं देखा है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि फुलेरा गांव की कहानी कैसी है और इसमें क्या-क्या नया और खास है।

पंचायत-3 के बारे में जानने से पहले इसके पहले-दूसरे पार्ट को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो पहले उसको देखें फिर तीसरे सीजन में जाए तो आप कहानी को अच्छे से समझ पाएंगे। ‘पंचायत सीजन 3’ की कहानी आपको निराश नहीं करेगी, जैसे पहले दो सीजन की स्टोरी में दम था तीसरी में भी उतना ही दम है। तीसरा सीजन देखने के बाद आपको चौथे सीजन को देखने की उत्सुकता होने लगेगी और ये आपके मन में थोड़ा संस्पेंस छोड़ देगा जो कि इसके अगले सीजन आने के बाद ही पूरी होगी।

फिल्म की कास्ट की बात करें तो इस बार जीतेंद्र कुमार (अभिषेक त्रिपाठी, फुलेरा ग्राम पंचायत के सचिव जी, नीना गुप्ता (मंजू देवी दुबे, प्रधान), फैसल मलिक (प्रहलाद, उप-प्रधान), सांविका (प्रधान की बेटी ‘रिंकी’), रघुबीर यादव (बृज भूषण दुबे, प्रधान के पति ‘प्रधान जी’) और चंदन रॉय (विकास, ग्राम पंचायत के कार्यालय सहायक) के रोल में नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *