Dastak Hindustan

केजरीवाल ने पत्नी सुनीता के साथ किया मतदान

नई दिल्ली:-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक मतदान केंद्र पर लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में मतदान किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं जनता से अपील करना चाहता हूं कि वोट जरूर डालें, अपने मत के अधिकार का जरूर इस्तेमाल करें। मैं समझता हूं कि भारी संख्या में लोग तानाशाही, महंगाई और बेरोजगारी के खलाफ वोट डाल रहे हैं।”

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, “चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है और भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। मैं भारत के लोगों से हाथ जोड़कर अपील करूंगा कि वे भारत के संविधान को मजबूत करने, लोकतंत्र की रक्षा के लिए और तानाशाही के अंत के लिए वोट करें। आज हम सभी जानते हैं कि जब राजनीतिक, लोकतांत्रिक व्यवस्था होती है तो सब कुछ संसद और विधान सभाओं के माध्यम से संचालित होता है। अच्छे प्रतिनिधि वहां जाएंगे, स्कूल, अस्पताल, बिजली-पानी के लिए काम करेंगे। INDIA गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।”

मतदान करने के बाद दिल्ली के मंत्री और AAP नेता गोपाल राय ने कहा, “मैंने मतदान किया है और मैं सभी से अपील करना चाहता हूं कि मतदान जरूर करें। संविधान और लोकतंत्र की मजबूती हमारे मतदान में है। यह अवसर 5 साल में एक बार आता है इसलिए देश के भविष्य के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *