Dastak Hindustan

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पाक टीम का बना मजाक, टी-20 वर्ल्ड कप प्रोमो देख फैंस ने लिए मजे

खेल:- टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के साथ 4 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस बीच पाक क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप को लेकर 15 सदस्यीय स्क्वाड का ऐलान कर दिया। जिसमें कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो पहली बार विश्व कप खेलने जा रहे हैं। वहीं इसको लेकर पाक क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रोमो भी शेयर किया। इस प्रोमो का अब सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है।

 

फैंस पाक टीम के लिए रहे मजे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम का स्क्वाड जारी करने के बाद टीम का एक प्रोमो भी शेयर किया था। इस प्रोमो में कुछ खिलाड़ियों के इंटरनेशनल मैचों की क्लिप तक नहीं देखने को मिली, जबकि उससे ज्यादा प्रोमो वीडियो में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की क्लिप लगा रखी है। इसको लेकर एक यूजर्स ने पोस्ट शेयर करके लिखा पाकिस्तान विश्व कप स्क्वाड प्रोमो.. कुछ खिलाड़ियों के अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन की क्लिप ही नहीं मिली तो पीएसएल की क्लिप डाल दी। ये हाल है सिलेक्शन का।

टी -20 विश्व कप के लिए पाक टीम

बाबर आजम (कप्तान), आजम खान, फखर जमां, अबरार अहमद, इफ्तिखार अहमद, हारिस रऊफ, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अय्यूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान।

 

एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम बाबर आजम की कप्तानी में विश्व कप खेलेगी। वनडे विश्व कप 2023 के बाद बाबर को कप्तानी से हटा दिया गया था और शाहीन अफरीदी को नया कप्तान बनाय गया था। इसके बाद अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान को टी20 सीरीज में हार मिली थी। वहीं फिर से बाबर को कप्तान बनाने का फैसला किया गया। वहीं एक बार फिर से विश्व कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का जलवा देखने को मिलेगा। संन्यास वापस लेने के बाद आमिर ने टीम में वापसी की है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *