Dastak Hindustan

टीवीएस iqube इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र जीरो रुपए की डाउन पेमेंट पर उपलब्ध

ऑटोमोबाइल डेस्क :-कुछ समय पहले हाल ही में टीवीएस कंपनी ने अपने सबसे लोकप्रिय टीवीएस iqube इलेक्ट्रिक स्कूटर का 2.2kwh बैट्री पैक ऑप्शन में सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹80000 से शुरू होती है।

अगर आप टीवीएस कंपनी का सबसे सस्ता वेरिएंट डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको मात्र ₹20000 की मिनिमम डाउन पेमेंट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का फुल फाइनेंस प्लान बताएंगे। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ ₹20000 की मिनिमम अमाउंट तक खरीदना चाहते हैं तो आज के इस लेख में दी गई संपूर्ण जानकारी को अच्छी तरीके से जरूर प्राप्त करें।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है, जो की सिंगल चार्ज में 70 से 75 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम बनाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 2 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है, आपकी जानकारी के लिए बता दें तो भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज कम है लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें टीवीएस कंपनी ने 3 किलोवाट क्षमता वाला पैरामाउंट बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर जुड़ा है।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो अभी आप बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *