Dastak Hindustan

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम भारत से हुए लापता

बांग्लादेश (पश्चिम बंगाल):-  बांग्लादेश के एक सांसद अनवारुल अजीम, जो 11 मई को इलाज के लिए भारत आए थे, वो लापता हो गए हैं। पुलिस ने संजीव गार्डन – उनके अंतिम ज्ञात स्थान की तलाशी ली। पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई है। बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त आलोक राजोरिया ने ईटीवी भारत को बताया कि बारानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। हमने जांच शुरू कर दी है।

हम उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। आलोक राजोरिया ने बताया कि ‘राज्य पुलिस ही नहीं, हम बिहार और छत्तीसगढ़ पुलिस से भी इस मामले में बात कर चुके हैं क्योंकि शख्स के मोबाइल की आखिरी टावर लोकेशन बिहार में मिली थी। मामले को तेजी से सुलझाने के लिए पहले से ही बैठक चल रही है। हम परिवार की लिखित शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं।

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने ढाका में अपने आवास पर कहा, “कोलकाता में सांसद अनवारुल अज़ीम अनार की हत्या कर दी गई है और बांग्लादेश में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अज़ीम अनार की हत्या के मामले पर सीआईडी आईजी अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने बताया, “यहां अनवारुल अज़ीम अनार दौरे पर आए थे, वे 13 मई से लापता थे, उनकी बेटी ने उनसे संपर्क न होने पर शिकायत दर्ज़ कराई। जांच शुरू करने के लिए एक SIT का गठन किया गया। इस बीच, पश्चिम बंगाल सरकार को इस मामले की जांच के लिए विदेश मंत्रालय से एक पत्र मिला। आज हमें सूचना मिली कि उनकी हत्या कर दी गई है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *