Dastak Hindustan

भदोही में सपा कांग्रेस के लिए जमानत बचाना भी मुश्किल हो गया- पीएम मोदी

भदोही (उत्तर प्रदेश):-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भदोही में ये TMC कहां से आ गई? कांग्रेस का तो पहले से ही उत्तर प्रदेश में कोई वजूद नहीं था। सपा भी मान चुकी है कि इस चुनाव में उसके लिए कुछ भी बचा नहीं है। सूपड़ा साफ हो गया है इसलिए भदोही में ये सपा वाले मैदान छोड़कर ही भाग गए हैं। भदोही में सपा कांग्रेस के लिए जमानत बचाना भी मुश्किल हो गया इसलिए ये भदोही में सियासी प्रयोग कर रहे हैं। आप जानते हैं, इनका ये प्रयोग क्या है? ये उत्तर प्रदेश में बंगाल की TMC राजनीति का ट्रायल करना चाहते हैं। TMC बंगाल में कैसी राजनीति करती है? TMC राजनीति यानी तुष्टीकरण, राम मंदिर को अपवित्र बताना, राम नवमी मनाने पर प्रतिबंध लगाना, बांग्लादेशी घुसपैठियों को सर्वेक्षण देना। TMC राजनीति मतलब हिंदुओं की हत्या, दलितों-आदिवासियों का उत्पीड़न, महिलाओं पर अत्याचार।”

बुआ(ममता बनर्जी) तो आपकी इतनी करीबी है। क्या आपने कभी अपनी नई बुआ को पूछा कि वो बंगाल में यूपी-बिहार वालों को बाहरी क्यों कहती है? हमारा देश एक है, हम सभी भारतीय हैं, हम भारत माता की संतान हैं, फिर बंगाल में जाने वाले उत्तर प्रदेश के लोगों को TMC गाली क्यों देती है? गाली देने के बाद यहां उत्तर प्रदेश में आकर यूपी से वोट भी मांगती है। यूपी के लोगों को TMC, सपा ने क्या समझ रखा है? वो कौन सी चीज है जो इन्हें जोड़ती है। वो है तुष्टीकरण।

राम लला जब टेंट में थे तो हम सबको पीड़ा होती थी। राम लला भव्य राम मंदिर में विराजित हो चुके हैं लेकिन ये लोग अभी तक इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सपा के नेता कह रहे हैं कि राम मंदिर बेकार है। कांग्रेस के शहजादे कोर्ट के फैसले को बदलकर राम मंदिर पर ताला डालना चाहते हैं और राम लला को फिर से टेंट में जीने के लिए मजबूर करना चाहते हैं। उन्हें जवाब मिलेगा कि नहीं मिलेगा?

सपा सरकार में एक जिला-एक माफिया था। हर जिले का अलग माफिया। हर जिले में अलग माफिया का साम्राज्य। हर जिले में इन लोगों ने एक-एक माफिया को ठेके पर देकर रखा था। यहां व्यापारी सुरक्षित नहीं था। लेकिन जब से योगी जी आए हैं और उनके साथी सरकार में है, पूरा माहौल बदल गया है। अब जनता नहीं डरती, माफिया डरते हैं।

उत्तर प्रदेश में 2.5 करोड़ से ज्यादा किसानों को किसान सम्मान निधि के 70 हजार करोड़ रुपये मिल चुके हैं। मोदी के काम क्या है ये आप सब जानते हैं इसलिए मैं काम गिनाने नहीं आया हूं। अगले 5 वर्षों में और क्या होगा मैं आपको उसकी गारंटी देने आया हूं। अगले 5 वर्षों में इन योजनाओं से एक भी गरीब छूटेगा नहीं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *