Dastak Hindustan

ब्लाइंड आदमी का किरदार कर रहे सैफ अली खान अगली प्रियदर्शन की मूवी में

बॉलीवुड :-पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियदर्शन और अक्षय कुमार एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। ये फैंटेसी-कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. मगर उससे पहले प्रियदर्शन सैफ अली खन के साथ एक फिल्म कर सकते हैं।

प्रियदर्शन की मास्टरी कॉमेडी के अलावा थ्रिलर जॉनर में भी है। उन्होंने मलयालम में कई थ्रिलर फिल्में दी हैं। अब वह हिंदी में एक थ्रिलर बनाने की प्लानिंग में है। इसमें वह सैफ अली खान को लीड में लेना चाहते हैं। प्रियदर्शन और सैफ के बीच इस फिल्म को लेकर लगातार बातचीत चल रही है। हालांकि दोनों के बीच ये डिस्कशन बिल्कुल शुरुआती स्टेज में है. प्रियदर्शन की कोशिश है कि जुलाई से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो और अगस्त तक खत्म हो जाए. वो इसे स्टार्ट टु फिनिश 40 दिन के शेड्यूल में पूरा करना चाहते हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार है। फिल्म की कास्ट और प्रोडक्शन हाउस तय होना बाकी है। इसलिए ये फिल्म फिलहाल बिलकुल शुरुआत स्टेज में बताई जा रही है।

इस थ्रिलर में सैफ अली खान एक न देख सकने (ब्लाइंड) वाले शख्स का रोल करेंगे। सैफ इस कैरेक्टर के लिए एक्साइडेट हैं। इससे पहले न देख सकने वाले किरदारों को लेकर ‘स्पर्श’, ‘आंखें’, ‘लफंगे परिंदे’, ‘काबिल’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में बन चुकी हैं।ख़ैर, अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद प्रियदर्शन अक्षय कुमार वाली फिल्म पर जुटेंगे। वो इस हॉरर-फैंटसी फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *