Dastak Hindustan

रायबरेली में मोदी सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका गांधी

रायबरेली (उत्तर प्रदेश):- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “पिछले 10 साल से आपने मोदी की सरकार को परखा है, प्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सरकार रही। क्या इन 10 सालों में आपके जीवन में तरक्की आई है? पीएम मोदी ने आपको 5 किलो का राशन पकड़ा दिया। इससे आपका पेट तो भर जाता है लेकिन आपको इसे रोजगार नहीं मिलता, आप आत्मनिर्भर नहीं बन सकते। अब समय आ गया है कि आप जागरूक बन जाए।”

वहीं पीएम मोदी के बयान पर प्रियंका गांधी ने कहा,” आज इन्होंने कहा है कि राहुल गांधी अडानी अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं। राहुल जी अडानी-अंबानी का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन राहुल जी आए दिन अडानी-अंबानी की बात करते हैं, उनकी सच्चाई जनता के सामने रखते हैं। हर दिन हम आपको बताते हैं कि उनकी (भाजपा) बड़े उद्योगपतियों के साथ सांठगांठ है। उन्होंने अपने दोस्तों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए। उत्तर प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन उनका कर्ज माफ नहीं हुआ।”

पीएम मोदी ने बयान में कहा-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। 5 उद्योगपति’, ‘अंबानी’, ‘अडानी’ लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना ‘प्राप्त’ हुआ है?”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *