Dastak Hindustan

परिवार के साथ लाइन में लगकर वोट डालते हुए दिखे गौतम अडानी, देश के लिए कही ये बड़ी बात

अहमदाबाद (गुजरात):- देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर वोटिंग जारी है.। इसी बीच अडानी समूह के चेयरमैन और अरबपति कारोबारी गौतम अडानी गुजरात के अहमदाबाद में अपने क्षेत्र के पोलिंग बूथ में वोट डाला। सबसे बड़ी बात ये रही कि उन्होंने अपने परिवार के साथ आम जनता के बीच लाइन में लगकर वोट डाला और लोगों को मतदान करने का संदेश दिया।

वोट डालने के बाद गौतम अडानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र का त्योहार है और मैं लोगों से अपील करता हूं कि वो बाहर निकलकर वोट डालें। भारत लगातार आगे बढ़ रहा है और ये सिलसिला जारी रहेगा. बता दें कि गौतम अडानी अहमदाबाद में नवरंगपुरा क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने एक एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि “आज अपने परिवार के साथ मतदान करने पर गर्व है। मतदान एक अधिकार, एक विशेषाधिकार और एक जिम्मेदारी है जिसे हम सभी इस महान राष्ट्र के नागरिक के रूप में साझा करते हैं।” उन्होंने इसी पोस्ट में आगे कहा कि प्रत्येक वोट हमारे लोकतंत्र में एक शक्तिशाली आवाज है। अपना वोट डालें, भारत के भविष्य को आकार देने के लिए। इसके बाद उन्होंने जय हिंद लिखा है।

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सुबह ही अहमदाबाद पहुंचकर अपना वोट डाल चुके हैं। तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी गुजरात के गांधीनगर में अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया है.l।

 

बता दें कि अमित शाह की संसदीय सीट भी गांधीनगर ही है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के तहत आज मंगलवार को देश के 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर वोटिंग जारी है। सुबह 7 बजे से मतदान जारी है जो कि शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। इस दौरान लोग बढ़चढ़ तक मतदान करते नजर आ रहे हैं। देश में इस बार सात चरणों में मतदान होना है. दो चरणों का मतदान हो चुका है। चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हो रहे हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *