Dastak Hindustan

तेजस्वी यादव के ‘धर्म खतरे में, है’ के बयान पर भड़के भाजपा नेता

पटना (बिहार):-  राजद नेता तेजस्वी यादव के ‘देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू, तीनों सेनाध्यक्ष हिंदू है फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है।’ वाले बयान पर बिहार LJP (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार चिराग पासवान ने कहा, “इसी को तुष्टीकरण की राजनीति कहते हैं। वे(पीएम मोदी) एक ऐसे प्रधानमंत्री है जो 140 करोड़ देशवासियों के लिए गरीब कल्याण की योजनाएं बनाते हैं। कौन सी ऐसी योजना है जिसे धर्म के आधार पर बांटा गया? अगर देश में 81 करोड़ लोगों को अनाज दिया जा रहा है उसमें कहीं भी ये नहीं देखा जा रहा है कि ये अनाज हिंदू को बांटा जा रहा है या मुसलमान को दिया जा रहा है। ये लोग जब ऐसी बातें करते हैं कि ये धर्म खतरे में है या वो धर्म खतरे में है तो ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। जिसका सबसे ज्यादा नुकसान बिहार को और भारत को है। जो लोग खुद जाति और संप्रदाय के आधार पर समीकरण बनाते हैं, वो लोग जब किसी पर आरोप लगाते हैं तो बाकी की तमाम उंगलियां उनके ऊपर उठती हैं।”

सनात के संतान कभी भयभीत नहीं होते(विजय कुमार सिन्हा)

तेजस्वी यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “सनातन के संतान कभी भयभीत नहीं होते हैं। तुष्टिकरण करने वाले लोग सत्ता प्राप्त करने की मानसिकता से भयभीत हैं। इनको लग रहा है कि आज सभी लोग PM मोदी की गारंटी पर विश्वास कर रहे हैं। ये हिंदु और मुस्लिम की बात नहीं हो रही है बात सुचिता और सुशासन की हो रही है। RJD कांग्रेस के लोग सुचिता और सुशासन पर क्यों नहीं बोलते? देश के PM बार-बार कह रहे हैं कि देश से भ्रष्टाचार हटना चाहिए जो पूरे विकास की गति को खा जाता है। लेकिन ये जाति धर्म पर भटका रहे हैं।”

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा-

तेजस्वी यादव के ‘देश के प्रधानमंत्री हिंदू, राष्ट्रपति हिंदू, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिंदू, तीनों सेनाध्यक्ष हिंदू है फिर भी ये लोग कह रहे है कि धर्म खतरे में है।’ वाले बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “अगर कोई गलत नीति बनाएगा तो उसी आधार पर कहा जा रहा है। जिस तरह कर्नाटक में और आंध्र प्रदेश में मुस्लिम समाज को आरक्षण देने का प्रयास किया गया उसी का विरोध हो रहा है। भारत को श्रेष्ठ बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगे हैं। लालू यादव का पूरा परिवार बिहार और देश को लूटने में लगा है।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *