Dastak Hindustan

हीरामंडी का गाना आजादी रीलीज

मुम्बई:- संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के निर्माताओं ने सोमवार को ‘आजादी’ गीत का अनावरण किया। सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित कई सितारों से सजी ‘आजादी’ ट्रैक भारत के गुमनाम नायकों-स्वतंत्रता सेनानियों, जिन्होंने देश के स्वतंत्रता संग्राम में अपना जीवन समर्पित कर दिया, को एक मार्मिक श्रद्धांजलि देने का वादा करता है।

संजय लीला भंसाली ए एम तुराज़ के दिल को छू लेने वाले गीतों के साथ ‘आजादी’ में अपनी विशिष्ट भव्यता, भव्य सेट, लुभावनी वेशभूषा और शीर्ष पायदान की रचना लेकर आए हैं। अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई के शानदार गायन प्रदर्शन से ‘आज़ादी’ की संगीत शक्ति और भी बढ़ गई है।

1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘हीरामंडी’ प्रेम, शक्ति, प्रतिशोध और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा होने का वादा करती है। इसकी स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर 1 मई से शुरू होगी।इस शो के साथ फरदीन खान भी 14 साल के अंतराल के बाद अभिनय में वापसी कर रहे हैं।एएनआई के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, फरदीन ने अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक “नवागंतुक” की तरह महसूस करते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *