Dastak Hindustan

जमुई से आज पीएम मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, सहयोगियों को बड़ा मैसेज देने की तैयारी

बिहार:- लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में भी सरगर्मी तेज हो चुकी है। पीएम मोदी आज अपनी सहयोगी पार्टी लोजपा की सीट जमुई आ रहे हैं।

पीएम मोदी के इस दौरे को एनडीए की एकजुटता को लेकर एक बड़े कदम के रूप में देखा रहा है। बीजेपी इस बार लोकसभा चुनाव में अबकी बार चार सौ पार और बिहार में चालीस में चालीस सीट के दावे को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी में आज PM मोदी जुमई में पहली चुनावी सभा करने आ रहे हैं। यहां से चिराग पासवान के पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

बिहार में दिखाएंगे (NDA) एनडीए की ताकत

एनडीए के सहयोगियों को संदेश देने के लिए पीएम अपने दौरे की शुरुआत अपनी सहयोगी पार्टी के उम्मीदवार के लिए कर रहे हैं। इससे बिहार के लोगों को एक संदेश मिलेगा कि (NDA) एनडीए में सब एकजुट हैं। इसको लेकर एलजेपी के प्रवक्ता विनीत सिंह ने भी कहा था कि पीएम के फैसले से ये साफ होता है कि उनके दिल में अपनी सहयोगी पार्टी के लिए कितना सम्मान है। जनता भी इसे देख रही है।

चिराग भी कई मौके पर जाहिर कर चुके हैं खुशी

पीएम मोदी के दौरे से चिराग पासवान भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वो कई बार इस बात को कह चुके हैं कि वो पीएम के हनुमान हैं। (BJP) बीजेपी भी विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब विपक्ष अपनी सीट के लिए आपस में उलझे हुए हैं तो हमारे पीएम अपने सहयोगियों को बराबर इज्जत दे रहे हैं।

बिहार में सभी की निगाह पीएम मोदी के इस दौरे पर टिक गई है। एनडीए के सहयोगियों को उम्मीद है कि PM के दौरे के बाद चुनावी माहौल उनके अनुकूल हो जाएगा और वो 40 में से 40 सीटों पर जीत हासिल कर पाएंगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *