Dastak Hindustan

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन का पुतला, लेकिन ‘फायर’ वाली मुद्रा में तस्वीर खींचकर बेटी ने मार ली बाजी

दुबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ के अलावा एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल अर्जुन अपने शानदार वैक्स स्टैच्यू को लेकर चर्चा में है जिस पुतले को मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है।

पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन इंटरनैशनल लेवल पर अपनी पहचान रखते हैं। उनका हाल ही में शानदार वैक्स स्टैच्यू दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। इस पुतले के साथ अल्लू अर्जुन ने पोज भी दिए जिसे देखकर ये बता पाना मुश्किल है कि कौन असली है और कौन नकली। इस स्टैच्यू की लॉन्चिंग पर एक्टर खुद दुबई पहुंचे थे और वो तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सबसे मजेदार वीडियो है जिसमें अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि उनकी बेटी सारी लाइमलाइट चुराती दिख रही।

दरअसल अल्लू अर्जुन ने लॉन्च के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसमें वह हूबहू वही कपड़ों में हैं जिसमें स्टैच्यू को तैयार किया गया है। अब जैसे ही उनके पुतले के सामने रखा पर्दा हटाया जाता है, एक्टर की बेटी उसी अंदाज में (फ्लावर नहीं फायर है मैं) पुतले के पास खड़ी दिख रही जिस पोज में वो स्टैच्यू है।

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *