Dastak Hindustan

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने कार्यकाल के अंत में अपने मतदाताओं को लिखा पत्र

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश):-  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने कार्यकाल के अंत में अपने मतदाताओं को पत्र लिखा। “पीलीभीत के सांसद के रूप में मेरा कार्यकाल भले ही समाप्त हो रहा है, लेकिन मेरी आखिरी सांस तक पीलीभीत के साथ मेरा रिश्ता खत्म नहीं होगा। मैं आपका आशीर्वाद चाहता हूं, चाहे इसके लिए मुझे कोई भी कीमत चुकानी पड़े। मैं आपका था, हूं और रहूंगा।”

वरुण गांधी ने कहा, ”बिना किसी भेदभाव के अपने निर्वाचन क्षेत्र और उसके लोगों की भलाई और कल्याण के लिए किए गए मेरे सभी ईमानदार योगदानों के बावजूद मेरे साथ क्या हुआ, इसकी मुझे उम्मीद नहीं थी।” भाजपा के एक प्रवक्ता ने कहा, “जितिन प्रसाद ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है, जो नामांकन प्रक्रिया के समापन का प्रतीक है।”

भाजपा ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर अपनी ही सरकार के खिलाफ कई बार मुखर रहे वरुण गांधी का टिकट काटकर उत्तरप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री पूर्व सांसद जितिन प्रसाद को पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है। पहले माना जा रहा था कि वरुण पीलीभीत से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन बुधवार को नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन भी वरुण ने पर्चा दाखिल नहीं किया जिसके बाद उनके इस सीट से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *