Dastak Hindustan

AAP नेता सौरभ भारद्वाज को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हिरासत में लिया गया

नई दिल्ली:-  दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अलीपुर पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया। सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज आईटीओ पर पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया। AAP नेताओं समेत कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के आईटीओ पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने दिल्ली मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी को पुलिस हिरासत में ले लिया। इस दौरान मंत्री सौरभ ने कहा कि, हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। केजरीवाल के परिवार को घर में नजरबंद कर दिया गया है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट के सामने कहेंगे कि अरविंद केजरीवाल को अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और उन्हें अपना आधिकारिक काम भी करने की अनुमति दी जानी चाहिए। केजरीवाल के परिवार को नजरबंद कर दिया गया है।”

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा, “हमने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था। कल रात से ही पार्टी नेताओं को नजरबंद करना शुरु कर दिया था। आज सौरभ जी और आतिशी जी को हिरासत में लिया गया है। दिल्ली की जनता अपने वोट से जवाब देगी।

शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यालय के पास आईटीओ पर सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर AAP नेता गोपाल राय ने कहा, “अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी इस देश के अंदर तानाशाही की घोषणा है और लोकतंत्र की हत्या का प्रमाण है। लेकिन देश इस तानाशाही के खिलाफ लड़ेगा। आज पूरे देश में बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन हो रहा है। पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल बनकर इस आवाज को उठाएंगे और इस लड़ाई को लड़ेंगे।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की। मुख्यमंत्री का कहना है कि INDIA गठबंधन के नेता आज चुनाव आयोग से मिलकर ‘जानबूझकर निशाना बनाने’ और ‘विपक्षी नेताओं की गिरफ्तारी’ के खिलाफ आपत्ति जताएंगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *