Dastak Hindustan

AAP के सभी नेताओं से कहता हूं कि झूठी बहाने बाजी छोड़िए- वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली:-  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “आज दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं मिली। केजरीवाल खुद ED के समन को अवैध बताते थे और खुद ही कोर्ट गए थे। कोर्ट ने आज उन्हें आईना दिखा दिया कि आप कानून से बड़े नहीं हैं। आपको जांच एजेंसी का समाना भी करना पड़ेगा और जवाब भी देना पड़ेगा। मैं अरविंद केजरीवाल और AAP के सभी नेताओं से कहता हूं कि झूठी बहाने बाजी छोड़िए, जांच का सामना कीजिए और कोर्ट में पेश हो जाइए।”

वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED बार-बार समन भेज रहा है। ये समन कानूनी हैं या गैर कानूनी हैं इस पर फैसला करने के लिए अरविंद केजरीवाल ने हाई कोर्ट मूव किया। ED ने इस पिटीशन का बहुत विरोध किया। ED ने हाई कोर्ट से बार-बार कहा कि इसे खारिज किया जाए। ED के पुरज़ोर विरोध के बाद भी हाई कोर्ट ने इस मामले को सुनने का निर्णय लिया है, उन्होंने ED को नोटिस दिया है। अब ED को इस पूरे मामले में हाई कोर्ट में जवाब देना होगा।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी (ED) के तरफ से भेजे के समन को हाईकोर्ट में चुनौती दी। सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। केजरीवाल की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हो रही है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एजेंसी द्वारा उन्हें जारी किए गए कई समन को चुनौती देने वाली याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जवाब मांगा है। कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 22 अप्रैल 2024 तय की है।उन्होंने ईडी (ED) के समन को गैरकानूनी बताया है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *