Dastak Hindustan

बदायूं डबल मर्डर केस में विपक्षी ने योगी सरकार पर साधा निशान

बदायूं (उत्तर प्रदेश):- डबल मर्डर केस में समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “यह बहुत दुखद घटना है। इस सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गयी है। एनकाउंटर(आरोपियों का) हो चुका है तो अब केस का पर्दाफाश कैसे होगा?”

संभल के दौरे पर गए शिवपाल यादव ने इस घटना को दुखद बताते हुए पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही योगी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा,” उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है।”

कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश की है उसको बख्शा नहीं गया 

बदायूं डबल मर्डर केस में पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “हिंदू हो या मुसलमान जिसने भी उत्तर प्रदेश में कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश की है उसको बख्शा नहीं गया है। बदायूं के आरोपी ने निर्मम हत्या की और पुलिस पर भी हमला किया इसलिए उसका एंकाउटर किया गया।”

वारदात

बदायूं में बीते दिन मंगलवार शाम को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सैलून चलाने वाले साजिद ने अपने पड़ोसी के घर में घुसकर दो सगे भाइयों की उस्तरे व चाकू से निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण इलाके में काफी तनाव था, गुस्साई भीड़ ने दो दुकानों में तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार हत्यारोपित साजिद को चार घंटे में एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *