Dastak Hindustan

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बैंगलुरू (कर्नाटक):- भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने हिरासत में लिया। तेजस्वी सूर्या ने प्रदर्शनकारियों से वापस जाने का आग्रह किया, उन्होंने कहा “सब चले जाओ।”

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या सोमवार को बेंगलुरु में सिद्दन्ना लेआउट के घटनास्थल पर पहुंचे और कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा, “यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने फर्जी FIR दर्ज की है और कुछ ऐसे लोगों के नाम भी दर्ज किए हैं जो शायद इस अपराध में शामिल नहीं हैं। कई CCTV फुटेज उपलब्ध हैं। हर एक आरोपी CCTV कैमरे पर बहुत स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। फिर भी 12-15 घंटे से अधिक समय बीतने के बावजूद केवल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जब से कर्नाटक में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, हम देख रहे हैं कि एक समूह का एक खास तबका समाज में सौहार्द नहीं चाहता।”

बेंगलुरु में सिद्दन्ना लेआउट के पास रविवार शाम को ‘अज़ान’ के समय लोगों के एक समूह और एक दुकानदार के बीच उस समय बहस हो गई जब एक दुकानदार ने ज़ोर से गाना बजा दिया। कुछ मुस्लिम युवकों ने उनसे सवाल किया और बहस शुरू हो गई, जिसके बाद उन्होंने दुकानदार को पीट दिया। हलासुरू गेट पुलिस सीमा में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए काम कर रही है। जिस दुकानदार पर तेज भजन बजाने के कारण हमला किया गया उसने बताया, ” शाम करीब 6:15 बजे मैं हनुमान भजन बजा रहा था। 3-5 लोग आए और बोलने लगे कि अभी हमारा अजान का समय हो गया है, अभी गाना मत बजाओ, अगर बजाओगे तो हम तुम्हें पीटेंगे। उन्होंने मुझे पीटा और धमकी भी दी कि वे मुझे चाकू देंगे।”

रविवार को हुई घटना पर दुकानदार ने कहा,” अगर मेरे साथ कोई गंभीर घटना घट जाती तो जवाबदेह कौन होता? अच्छा लग रहा है कि लोग मेरा समर्थन करने के लिए यहां आए हैं।” दुकानदार, जिस पर बेंगलुरु में भक्ति गीत बजाने पर पांच से अधिक लोगों के एक समूह ने हमला किया था

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *