Dastak Hindustan

हिना खान हुई बीमारी का शिकार

मुंबई (महाराष्ट्र):-  मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हिना खान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस चिंता में आ गए है। जी हां, आपने सही पढ़ा हिना खान के लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वो बीमारी का शिकार हो गई है। आइए आपको बताते हैं कि हिना किस बीमारी से गुजर रही है?

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। हालिया पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने हाथ की फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उनके हाथ पर खजूर जैसा ड्राईफ्रूट नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। अपने कैप्शन में हिना लिखती हैं कि मुझे गंभीर गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स रोग (जीईआरडी) है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि अगर इस बीमारी के चलते मैं रमजान का फास्ट रखूंगी तो इससे मेरी हालत और भी खराब होगी। मां कहती है कि इसमें अजवा खजूर मददगार होता है।

आप लोग भी मुझे कोई घरेलू नुस्खा या होम रेमिडी बता सकते है, जिससे मुझे आराम मिलें। इसके लिए आप सिर्फ मुझे इस पोस्ट पर कमेंट करें और डीएम ना करें, जिससे आपके दिए गए सजेशन मुझे ना मिल सकें। जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना का ये पोस्ट सामने आया, तो वायरल हो गया। साथ ही फैंस भी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *