Dastak Hindustan

सीएम के साथ मंत्री-विधायकों ने किए रामलला के दर्शन

लखनऊ (उत्तर प्रदेश):- योगी सरकार रामलला के दरबार में नतमस्तक हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश के मंत्री व विधायकों ने दर्शन किए। 10 विशेष बसों में आए विधायकों और मंत्रियों में उत्साह दिख रहा था। राम जन्मभूमि के गेट नंबर 11 से सभी विधायकों और मंत्रियों को प्रवेश दिया गया। इस दौरान सभी बेहद उत्साहित दिखे और भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आए। अयोध्या पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने बसों पर फूल बरसाते हुए जयकारे लगाए। वहीँ सीएम योगी महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे और यहां से वह राम जन्मभूमि गए।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत विधानसभा के सामने से योगी कैबिनेट के मंत्री और विधायक लग्जरी बसों से अयोध्या के लिए रवाना हुए। बाराबंकी में सभी का स्वागत हुआ और यहां पर सभी ने नाश्ता किया और आगे के लिए रवाना हो गए। अहम बात यह थी कि बस में आरएलडी के साथ रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया और आराधना मिश्रा मोना आदि भी साथ में थे। दोनों डिप्टी सीएम और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना बस संख्या- 1 से अयोध्या गए।

बाराबंकी से मंत्री विधायकों के बसों का काफिला रामधुन के बीच रामनगरी की ओर रवाना हो गया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बार बार श्रीराम का उद्घोष कर रहे थे।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *