Dastak Hindustan

अमेरिका के एक बगीचे में मिली 23 वर्षीय भारतीय मूल के युवक की लाश

वाशिंगटन (अमेरिका):- अमेरिका में पढ़ाई कर रहे भारतीय मूल के युवाओं की निरंतर हो रही मौतों पर चिंता के बीच एक और भारतीय छात्र का शव मिला है। भारतीय मूल के एक 23 वर्षीय युवक की मौत की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, इंडियाना की पर्ड्यू यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले समीर कामत ने अगस्त 2023 में मैकेनिकल इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री पूरी की थी और उनके पास अमेरिकी नागरिकता भी थी। समीर का लक्ष्य 2025 तक अपनी डॉक्टरेट की पढ़ाई पूरी करने का है। लेकिन उससे पहले ही घात लगाकर हमला कर दिया गया और उनकी लाश एक बगीचे में मिली।

जांच अफसरों ने बताया कि समीर की मौत का सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि, हमने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जल्द ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उनकी मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

इस बीच अमेरिका में भारतीय छात्रों के साथ निरंतर भयानक घटनाएं हो रही हैं। इससे पहले पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र नील आचार्य का शव मिला था। श्रेयस रेड्डी और विवेक सैनी की भी हत्या कर दी गई है। देखा जा रहा है कि निरंतर हो रही इन घटनाओं से अभिभावक चिंतित हो रहे हैं।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *