Dastak Hindustan

पत्नी संग झगड़े के बाद पति ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

मिर्जापुर से आत्मा त्रिपाठी की स्पेशल रिपोर्ट

 मिर्जापुर (उत्तर प्रदेश):- पति-पत्नी के विवाद के बाद पति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। घमहापुर निवासी विनोद सोनकर पुत्र गिरजा सोनकर (28) वर्ष, किसी बात को लेकर पत्नी प्रमिला के साथ प्रतिदिन विवाद हो रहा था जिसके चलते विनोद ने स्थानीय थाने में पत्नी के खिलाफ 12 अक्टूबर 2023 को लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाया था।

पुलिस ने पति पत्नी और परिजनों को सामने बुलवाकर 28 अक्टूबर 2023 को सुलह समझौता करवाया था। सुलह के बाद पत्नी प्रमिला का रवैया देख, विनोद गुस्से में आकर शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे परिजनों ने आनन फानन में विनोद को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया।

मृतक ठेला पर सब्जी बेचकर परिवार का जीवन यापन करता था

चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया गया, वाराणसी जाते समय विनोद की हालत बिगड़ने लगी और उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। उसी दौरान परिजनों ने शव थाने के बाहर रखकर रोते बिलखते लगें, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि विनोद की एक लड़की क्युटि तीन वर्ष और डेढ़ वर्ष का लड़का कायरों हैं ठेला पर सब्जी की दुकान लगाकर घूम-घूम कर बेचकर परिवार का जीवन यापन करता था और भुइली खास थाना अदलहाट में 2018 में प्रमिला के साथ विवाह हुई थी जिससे दो तीन-चार महीनों से पति पत्नी का विवाद रोज हो रहा था।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *