Dastak Hindustan

घोसालकर का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया

मुंबई (महाराष्ट्र):- शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर को फेसबुक लाइव के दौरान एक स्थानीय गुंडे व जुआरी मॉरिस नोरोन्हा ने गोली मार हत्या कर दी। बाद में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घोषालकर को बमुश्किल एक किलोमीटर दूर एलआईसी कॉलोनी के करुणा अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली लगने के तुरंत बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। आज घोसालकर का पार्थिव शरीर बोरीवली स्थित उनके आवास पर लाया गया।

घटनाक्रम के अनुसार, नोरोन्हा ने घोसालकर को एक स्थानीय सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था और फिर बोरीवली पश्चिम में आईसी कॉलोनी में अपने कार्यालय में 40 मिनट के लिए फेसबुक लाइव बातचीत की। घोसालकर एक सोफे पर बैठे थे और स्थानीय नागरिक मुद्दों के बारे में तिपाई पर रखे मोबाइल फोन पर कुछ ऑनलाइन आगंतुकों से बात कर रहे थे।

हमलावर, जो एक समय आसपास के क्षेत्र में ‘मॉरिस-भाई’ के नाम से कुख्यात था, घोसालकर के पास आकर थोड़ी देर के लिए बैठा। मॉरिस के बाहर निकलने के लिए उठने से पहले उसने कैमरे के सामने गर्मजोशी से बातचीत की।

लाइव सोशल मीडिया शो समाप्त करते हुए घोसालकर ने कहा, “भगवान आपका भला करें, हम बाहर जाएंगे।” वह सोफे से खड़े हुए, तभी मॉरिस अचानक वापस आया, उसने रिवॉल्वर निकाली और उन पर कम से कम तीन राउंड गोलियां चलाईं।

डीसीपी जोन-11 दत्ता नलवाडे ने बताया, “हमें फायरिंग की सूचना की जानकारी मिली और हम तुरंत मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की सभी पहलुओं पर जांच जारी है। सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं।”

शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “जिस प्रकार से उनकी हत्या मुंबई में हुई वो बहुत ही गंभीर बात है। पूरे महाराष्ट्र में ‘गुंडा राज’ और ‘माफिया राज’ चल रहा है। शिंदे सरकार के आशीर्वाद से ये ‘माफिया राज’ चल रहा है। हम चुप नहीं बैठेंगे और अब आपकी ईडी, सीबीआई कहां है? इस ‘गुंडा राज’ के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं।”

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *