Dastak Hindustan

बीजेपी और आरएलडी की डील लगभग फाइनल

नई दिल्ली:-  उत्तर प्रदेश के सियासत में एक बार फिर जबरदस्त हलचल मची हुई है। आरएलडी को लोकसभा की 3 सीटें मिलेंगी। RLD के साथ डील में राज्यसभा की एक सीट फाइनल है। मुजफ्फरनगर सीट लेने पर आरएलडी अड़ी हुई है।
बीजेपी से मुजफ्फरनगर सीट चाहती है RLD – सूत्र बागपत मुजफ्फरनगर और मथुरा पर दावा संजीव बालियान को लेकर मामला अभी फंसा हुआ है।
RLD के साथ सपा का गठबंधन लगभग टूटा।
RLD सूत्रों ने लगाया आरोप ‘सीट हमारी प्रत्याशी सपा का इसलिए टूटी डील’ सपा ने 7 सीटें दी लेकिन 4 सीटों पर उनके प्रत्याशी थे।
हरेंद्र मलिक को जयंत मुजफ्फरनगर नहीं लड़ाना चाहते थे। लेकिन सपा ने हरेंद्र मलिक पर वीटो लगा रखा था।

बुधवार शाम को आरएलडी के ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा था, ‘हमारे किसान भोले जरूर हैं पर मूर्ख नहीं हैं, वे बहुत समझदार हैं और सशक्त हैं।’

आरएलडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता की तरफ से। आरएलडी प्रवक्ता पवन आगरी ने एनडीए में जाने की खबरों पर कहा, ‘चुनाव एकदम सामने है और कई पार्टियां हमारे साथ गठबंधन करना चाहती हैं। भाजपा ने हमारे सामने लोकसभा की चार सीटों की पेशकश की है लेकिन हमारी तैयारी 12 सीटों पर हैं। हालांकि गठबंधन पर अंतिम फैसला शीर्ष नेतृत्व की तरफ से ही लिया जाएगा। जनता और किसानों के हित के मामले में जो पार्टी हमारी मांगों पर सहमत होगी, हम उसके साथ जाएंगे।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *