Dastak Hindustan

सरकार सारे विपक्ष को प्रताड़ित करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही- केजरीवाल

नई दिल्ली:-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जंतर-मंतर पहुंचे, जहां केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन केरल के खिलाफ केंद्र के कथित भेदभाव के खिलाफ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “केंद्र सरकार सारे विपक्ष को प्रताड़ित करने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। केंद्र सरकार विपक्ष की सरकारों को जायज फंड नहीं दे रही है जो उनका हक है।उपराज्यपाल और राज्यपाल के जरिए उनके कार्य में रोज टांग अड़ाती है और विपक्ष को पकड़ा जा रहा है और जेल भेजा रहा है। अगर केरल के लोगों को उनके हक का फंड नहीं मिलेगा तो काम और सरकार कैसे चलेगी? हम सब अपनी जनता के हक के लिए फंड लेने आए हुए हैं। हमें फंड नहीं मिलेगा तो हम विकास कैसे करेंगे।”

ईडी अब इनका एक नया हथियार है। अभी तक इस देश में कानून होता था कि किसी व्यक्ति पर दोष साबित होने के बाद ही उसे जेल भेजा जाता था लेकिन अभी उन्होंने (बीजेपी) तय कर लिया है कि किसे जेल भेजना है तो उसे पकड़ लेते हैं और वो तब तक जेल में रहता है जब तक वह निर्दोष साबित नहीं होता। अभी उन्होंने हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया है जबिक अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। कल वे मुझे भी जेल में डाल सकते हैं, विजयन जी, स्टालिन साहब, सिद्धारमैया साहब को जेल में डालकर सरकार गिरा देंगे।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने पार्टी नेताओं के साथ जंतर-मंतर पर ‘वित्तीय अन्याय’ को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *