Dastak Hindustan

भारत सरकार तुरंत अग्निवीर योजना को वापस ले- कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा

नई दिल्ली:-  अग्निवीर योजना पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, “भारत सरकार तुरंत अग्निवीर योजना को वापस ले। ये योजना ना तो देश की फौज के हित में है ना देशहित में ना देश के नौजवान के हित में है। मैं सवाल पूछना चाहता हूं कि देश में इस योजना को लाने की मांग कहां से उठी? ये राजनीतिक फैसला क्यों लिया गया? ये वही फौज है जिसने अपने गौरवशाली इतिहास में 1971 में पाकिस्तान के 2 टुकड़े करने काम किया था।”

अंतरिम बजट पर मल्लिकार्जुन खरगे ने दी अपनी प्रक्रिया 

अंतरिम बजट पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “इस बजट में गरीबों, निम्न मध्यम वर्ग, मध्यम वर्ग के लिए कुछ भी नहीं कहा। पिछले 10 साल में सरकार ने जितने वादे किए थे उसकी जानकारी इन्होंने नहीं दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि उन्होंने जो वादे किए थे वो कहां तक पहुंचा? इन्होंने किसानों, गरीबों, निम्न मध्यम वर्ग, शिक्षा पर ध्यान नहीं दिया। इस बजट में कुछ भी नहीं है।”

शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अंतरिम बजट पर कहा, “कहने और करने में जमीन-आसमान का अंतर है। यही हम 10 साल से देख रहे हैं। इसमें गरीबों, महिला, युवा के लिए कुछ नहीं है। इस बजट ने आम जनता की उम्मीदों पर ठंडे मौसम में ठंडा पानी डालने का काम किया है।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *