Dastak Hindustan

बिग बॉस सीजन 17 को मिला अपना विनर, मालामाल हुए मुनव्वर फारुकी

मुम्बई :- बिग बॉस सीजन 17 को अपना विनर मिल गया है। डोंगरी के स्टार मुनव्वर फारूकी सलमान खान के इस रिएलिटी शो को जीतने में कामयाब हो गए हैं। पूरे सीजन मुनव्वर फारूकी शो में चर्चा में रहे. कभी साथी कंटेस्टेंट के साथ अपनी दोस्ती के लिए तो कभी किसी के साथ झगड़े के लिए। सोशल मीडिया पर हालांकि मुनव्वर को जीत का बड़ा दावेदार बताया जा रहा था, लेकिन अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा से उनकी टक्कर के कयास भी थे। हालांकि टॉप 2 में न तो अंकिता पहुंच पाईं और न ही मन्नारा चोपड़ा।‌सबको हैरान करते हुए उडारिया एक्टर अभिषेक कुमार ने टॉप 2 में जगह बना ली थी. मगर वो जीतने में कामयाब नहीं हो सके।

 

बिग बॉस विनर को क्या-क्या मिला?

 

इस सीजन में बिग बॉस के विजेता मुनव्वर फारूकी को जीतने पर हमेशा की तरह बिग बॉस की एक ट्रॉफी मिली है। हालांकि इस बार बिग बॉस विनर की ट्रॉफी थोड़ी हटकर है। इसके अलावा उन्हें ह्यूंडई की चमचमाती कार क्रेटा मिली है।

इन सबके अलावा विनर को 50 लाख रुपये की इनामी राशि भी मिली है. 15 हफ्ते चले इस शो में 21 कंटेस्टेंट आए थे, मगर सभी को पीछे छोड़कर मुनव्वर फारूकी ने ये सारे इनाम अपने नाम कर लिए।

15 अक्टूबर को शुरू हुआ था शो

बिग बॉस का ये सीजन पिछले साल 15 अक्टूबर को शुरू हुआ था. शो पूरे 107 दिनों तक चला. इस शो में खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले। कई कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ लोगों के सामने आई। कई कंटेस्टेंट का दिल टूटा और कुछ के घर टूटते टूटते बचे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *