Dastak Hindustan

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी, मुख्यमंत्री योगी ने किया स्वागत

अयोध्या (उत्तर प्रदेश):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अयोध्या धाम, पुनर्विकसित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और नई अमृत भारत ट्रेनों और वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे।उद्घाटन से पहले अयोध्या रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर अब ‘अयोध्या धाम’ रख दिया गया है।

सुरक्षा के सभी मानकों का पालन करते हुए सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। पूरे रास्ते पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। सादे वर्दी में भी पुलिस बल पूरे जिले में तैनात हैं। यातायात की ऐसी व्यवस्था की गई है जिससे आम व्यक्ति प्रभावित ना हो और सुरक्षित तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ले जाया जा सके।

अयोध्या धाम जंक्शन के उद्घाटन से पहले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन का शुक्रवार को निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन की भव्यता को लेकर कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री का दृष्टिकोण है।

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन से पहले शुक्रवार को नए अयोध्या रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्टेशन का निर्माण देश की संस्कृति और परंपरा के अनुरूप किया गया है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *