Dastak Hindustan

चुनाव जीतने के लिए बनाया फॉर्मूला नहीं है मोदी की गारंटी

नई दिल्ली :- मोदी की गारंटी चुनाव जीतने के लिए बनाया गया कोई फॉर्मूला नहीं है। बल्कि यह गरीबों का भरोसा है और मैं इसे टूटने नहीं दूंगा। यह बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू में कहीं। प्रधानमंत्री ने इस दौरान विपक्ष के बेरोजगारी और महंगाई से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि गरीबों का भरोसा उन्हें ऊर्जा देता है। उन्होंने यह भी कहाकि लोगों का यह भरोसा कायम रखने के लिए अपनी क्षमता से बढ़कर प्रयास करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

 

देश के गरीब को है भरोसा

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश का हर गरीब जानता है कि मोदी अपने कर्तव्य से नहीं हटेगा। पीएम मोदी ने यह बातें इंडिया टुडे ग्रुप के साथ एक इंटरव्यू में कहीं। गौरतलब है कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने मोदी की गारंटी के संबंध में बात की थी। उन्होंने कहा था कि यह गारंटी है कि यह सभी वादे पूरे किए जाएंगे। इसके दम पर भाजपा ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंका था। वहीं, मध्य प्रदेश में उसने शानदार जीत हासिल की थी, जबकि तेलंगाना में भी उसका प्रदर्शन बेहतर हुआ है।

 

तेज हुई है भारत की विकास यात्रा

इस दौरान पीएम मोदी ने सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं और पहल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जिस तरह का इंफ्रास्ट्रक्चर अभी तैयार हो रहा है, बीते दस साल में उसकी रफ्तार काफी बढ़ी है। पीएम ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर जो निवेश हो रहा है उससे बढ़त और रोजगार पर सकारात्मक असर पड़ रहा है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *