Dastak Hindustan

इस्तीफे पर जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर बोला बड़ा हमला

नई दिल्ली :- हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के सूत्रधार और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने इस मामले पर अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है।

 

ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं: जीतन राम मांझी

 

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार की तीन वर्षीय योजना के तहत ललन सिंह का भी पत्ता साफ कर दिया गया है। वैसे ललन बाबू को समझना चाहिए था कि जो नीतीश कुमार फार्नाडिस साहब के ना हुए,RCP बाबू,शरद यादव,दिगविजय सिंह के ना हुए वह उनके कैसे होंगें? “ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं”

 

जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार में हो चुकी है तीखी नोंकझोंक

 

विधानसभा में जीतनराम मांझी और नीतीश कुमार के बीच जातीय जनगणना को लेकर एक बार तीखी नोंकझोंक हो गई थी। नीतीश कुमार तुम तराक पर उतर गए थे।

 

दरअसल, चर्चा के दौरान जीतन राम मांझी ने कहा था कि हम किसी भी हाल में नहीं मानते कि बिहार में जातिगत जनगणना सही हुई है। अगर आंकड़े गलत हैं तो सही लोगों तक लाभ नहीं पहुंचेगा। मांझी की इसी बात पर नीतीश कुमार भड़क गए।

नीतीश कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि अरे तुम मेरी मूर्खता की वजह से सीएम बन गए। दो महीने के भीतर ही हमारी पार्टी में लोग तुम्हें हटाने के लिए कहने लगे। इस आदमी को कोई आइडिया है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *