Dastak Hindustan

सहारनपुर में सास और बहू की अजीबोगरीब लड़ाई आई सामने

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश):- मोबाइल की वजह से लोगों का जीवन आसान जरूर हुआ है लेकिन इसके सिर्फ फायदे ही नहीं है। कई लोगों को मोबाइल की वजह से शारीरिक और मानशिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब मोबाइल परिवारिक कलह की वजह भी बनता जा रहा है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। उत्तर प्रदेश से एक अजीब मामला मामला सामने आया, जहां सास और बहू के बीच मोबाइल डाटा को लेकर विवाद हो गया।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बहू अपनी सास की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। उसकी शिकायत सुन पुलिस वाले भी हैरत में पड़ गए। बहू की शिकायत थी कि उसकी सास दिन भर मोबाइल चलाती है जिससे पूरा डाटा खत्म हो जाता है। जब वह शाम को मोबाइल उठाती है तो उसमें डाटा ही नहीं मिलता।

बहू ने पुलिस से शिकायत कर सास पर मारपीट का भी आरोप लगाया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पूरे विवाद के पीछे की सच्चाई सामने आई। बहू ने बताया कि उसका पति बाहर काम करता है, वह दिनभर काम करने और बच्चों को पढ़ाने में व्यस्त रहती है। शाम को जब वह फ्री होकर मोबाइल चलाती है तो पूरा डाटा खत्म मिलता है।

बहू ने कहा कि सास पूरा दिन रील्स देखती रहती है, इससे पूरा डाटा खत्म हो जाता है। बहू की शिकायत सुन पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए कि आखिर इस मामले को सुलझाया कैसे जाए? अंत में पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाकर वापस भेज दिया। अब सास बहू के बीच चल रहा यह विवाद चर्चा का विषय बन गया है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *