Dastak Hindustan

भारत को लगा चौथा झटका, रबाडा ने श्रेयस अय्यर को किया क्लीन बोल्ड

नई दिल्ली :- भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने उतरी। कप्तान रोहित शर्मा इस दौरे पर अपने पुराने बल्लेबाजी रिकॉर्ड को बेहतर करने पहुंचे थे लेकिन शुरुआत मन के मुताबिक नहीं करने में नाकाम रहे।

पहली पारी में भारत ने तीन विकेट पर 91 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 33 और श्रेयस अय्यर 31 रन बनाकर नाबाद हैं। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी कर ली है। लंच से पहले भारत को तीन झटके लगे। यशस्वी जायसवाल 17, रोहित शर्मा पांच और शुभमन गिल दो रन बनाकर आउट हुए। नंद्रे बर्गर ने दो विकेट लिए। कगिसो रबाडा को एक सफलता मिली है।

टीम इंडिया ने सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्ट पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट जल्दी जल्दी गंवा दिए। इसमें कप्तान रोहित शर्मा का विकेट भी शामिल था। पहले टेस्ट की पहली पारी में आउट होने के साथ ही उनका खराब रिकॉर्ड जारी रहा।

 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से शुरू हुआ। टॉस साउथ अफ्रीका के कप्तान तेंबा बवूमा ने जीता और भारत को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा को अनुभवी कगिसो रबादा ने 5 रन पर वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल और फिर शुभमन गिल भी आउट हो गए।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *