Dastak Hindustan

लखनऊ में इनरव्हील क्लब के डांडिया में दिखी सतरंगी छवि

लखनऊ ब्यूरो:- इनरव्हील क्लब ऑफ लखनऊ अपनी स्थापना की स्वर्ण जयंती मना रहा है और इसी क्रम में डांडिया नाइट का आयोजन शुक्रवार 22 अक्टूबर को निराला नगर के जे.सी.गेस्ट हाउस में किया गया। डांडिया नाइट में “ढोली तारो” जैसे सुपरहिट गानों पर महिलाओं ने आकर्षक श्रंगार कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्साह के साथ भाग लिया। इसमें देश की सतरंगी छवि देखते ही बनी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट वाइस चेयरमेन वर्षा कुमार ने सेवा और संस्कारों से जुड़ने का संदेश दिया।

क्लब की एडिटर संगीता मित्तल, उपाध्यक्ष शिखा दयाल, कोषाध्यक्ष आशी गर्ग, इंटरनेशनल सर्विस आर्गेनाइजर अनुपमा ओसवाल के सह-संयोजन में हुई इस जोशीली डांडिया नाइट में डांडिया क्वीन, डांसिग दीवा, बेस्ट ड्रेस जैसे टाइटल भी दिये गए। इसमें अर्चना अग्रवाल, अलका बंसल, आभा अग्रवाल वंदना अग्रवाल, रीना अग्रवाल सहित अन्य ने उत्साह के साथ भाग लिया।

क्लब की उपाध्यक्ष शिखा दयाल की उपस्थिति में सचिव स्मृता अग्रवाल ने बताया कि उनकी संस्था, विशेषतौर से कोरोना काल में विधवा हुई महिलाओें की हरसंभव मदद कर रही है। क्लब की ओर से एक जरूरतमंद विधवा महिला की मदद के लिए फैजुल्लागंज में सिलाई प्रशिक्षण केन्द्र की शुरूआत की गई है वहीं दूसरी महिला की योग्यता को देखते हुए उन्हें आशियाना के एक प्रसिद्ध स्कूल में शिक्षिका का दायित्व सौपा है। कम्प्यूटर की जानकार महिला को क्वाल्टेक बिल्डर्स में जॉब दी गई है। इसके साथ ही क्लब की ओर से सब्ज़ी वालो व फल वालो को टीशर्ट पहनाओ अभियान का भी संचालन किया जा रहा है। कल्ब के फेसबुक लिंक के माध्यम से व्यापक स्तर पर लोगों को जोड़ा जा रहा है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *