Dastak Hindustan

‘मैं मरता था जिन होठों पर…’, टीचर ने भोजपुरी गाने के साथ सिखाए केमिस्ट्री के सूत्र, वायरल हुआ विडियो

छपरा :- सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते है जो बेहद मजेदार होते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो लोगों का दिल जीत रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक टीचर भोजपुरी गाने के बोल पर केमिस्ट्री के फार्मूले बता रहा है।

उसका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग टीचर की जमकर तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। 38 सेकेंड के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीचर केमिस्ट्री के फार्मूले बता रहा है। छात्रों को केमिस्ट्री के यह फार्मूले आसान लगे, इसके लिए उन्होंने इस भोजपुरी गाने के साथ जोड़ा है। उन्होंने भोजपुरी गाने के बोल के साथ फार्मूले को मिक्स किया है। टीचर के पढ़ाने का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं लोग भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन :-

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे टाइम में ऐसे टीचर क्यों नहीं थे।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘छात्रों को पढ़ाने का ये मजेदार तरीका है।’

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *