Dastak Hindustan

अरमान मलिक का नया गाना जहर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :- अरमान मलिक यूट्यूब (youtube) पर काफी मशहूर है। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बटोरते रहते हैं। ऐसे में उनके फैंस भी उनकी हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। अरमान मलिक एक फेमस युट्यूबर तो हैं ही साथ-साथ वह अपने गानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में अरमान ने अपना एक नया गाना ‘जहर’ रिलीज किया है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

 

अरमान मलिक का नया गाना ‘जहर’ रिलीज

यूट्यूब अरमान मलिक ने अपना नया गाना ‘जहर’ रिलीज किया है, इस गाने को उन्होंने अयूब खान के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। इस गाने में अरमान मलिक के साथ वैष्णवी चौधरी नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ‘जहर’ सॉन्ग को हरदीप खान ने गाया है और बॉबी आलम ने लिखा है। गाने को शाह रेहान ने कंपोज किया है, जो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

अरमान मलिक कानया गाना रिलीज होते हीं youtube पर छाया

अरमान मलिक का नया सॉन्ग ‘जहर’ को रिलीज किए अभी कुछ ही वक्त हुए हैं और ये youtube पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक इस गाने को 70 हजार व्यूज मिल चुके हैं। दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं साथ हीं अरमान मलिक और वैष्णवी चौधरी की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *