Notice: Function _load_textdomain_just_in_time was called incorrectly. Translation loading for the rocket domain was triggered too early. This is usually an indicator for some code in the plugin or theme running too early. Translations should be loaded at the init action or later. Please see Debugging in WordPress for more information. (This message was added in version 6.7.0.) in /home/u754392520/domains/dastakhindustan.in/public_html/wp-includes/functions.php on line 6114
DealShare 2.0 भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में एक नए युग की शुरुआत

Dastak Hindustan

DealShare 2.0 : डीलशेयर 2.0: मध्य भारत के खरीदार पर नई रणनीति के साथ दांव

DealShare 2.0 नई दिल्ली:- भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में एक नए युग की शुरुआत करते हुए डीलशेयर ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है जिसका उद्देश्य मध्य भारत के खरीदारों को लक्षित करना है। कंपनी ने अपने उत्पादों की श्रृंखला में विस्तार किया है जिसमें अब ग्रॉसरी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू सामान जैसे विभिन्न श्रेणियों के उत्पाद शामिल हैं।

Earthquake in Afghanistan : अफगानिस्तान में 6.3 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप: 7 लोगों की मौत, 150 घायल

डीलशेयर की नई रणनीति

डीलशेयर की नई रणनीति का मुख्य उद्देश्य मध्य भारत के खरीदारों को आकर्षित करना है जो मूल्य-संवेदनशील हैं और गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश में हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप को और अधिक उपयोगकर्ता-मित्र बनाने के लिए कई बदलाव किए हैं। इसके अलावा डीलशेयर ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रचार अभियान और डिस्काउंट ऑफर भी शुरू किए हैं।

मध्य भारत के खरीदारों को लक्षित करने के पीछे का कारण

मध्य भारत के खरीदारों को लक्षित करने के पीछे का कारण यह है कि इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में मूल्य-संवेदनशील ग्राहक हैं जो गुणवत्ता वाले उत्पादों की तलाश में हैं। डीलशेयर का मानना है कि मध्य भारत में उसके उत्पादों की मांग बढ़ रही और कंपनी इस अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार है।

डीलशेयर की विशेषताएं

डीलशेयर की कुछ विशेषताएं इस प्रकार हैं:

– 20000+ उत्पाद: डीलशेयर पर ग्राहकों को 20000+ उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला मिलती है जिसमें ग्रॉसरी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू सामान जैसे विभिन्न श्रेणियों के उत्पाद शामिल हैं।

– कम कीमतें: डीलशेयर का उद्देश्य अपने ग्राहकों को कम कीमतों पर गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करना है।

– उपयोगकर्ता-मित्र ऐप: डीलशेयर की मोबाइल ऐप उपयोगकर्ता-मित्र है जिससे ग्राहकों को अपने उत्पादों को आसानी से खरीदने में मदद मिलती है।

– ग्राहक सेवा: डीलशेयर की ग्राहक सेवा 24/7 उपलब्ध है जिससे ग्राहकों को अपने प्रश्नों और समस्याओं का समाधान करने में मदद मिलती है।

डीलशेयर की भविष्य की योजनाएं

डीलशेयर की भविष्य की योजनाएं इस प्रकार हैं:

– 100 शहरों में विस्तार: डीलशेयर का उद्देश्य 100 शहरों में अपने व्यवसाय का विस्तार करना है।

– 1000 करोड़ रुपये का राजस्व: डीलशेयर का उद्देश्य 1000 करोड़ रुपये का राजस्व हासिल करना है।

– 10 मिलियन ग्राहक: डीलशेयर का उद्देश्य 10 मिलियन ग्राहकों को आकर्षित करना है।

शेयर करे


Deprecated: File Theme without comments.php is deprecated since version 3.0.0 with no alternative available. Please include a comments.php template in your theme. in /home/u754392520/domains/dastakhindustan.in/public_html/wp-includes/functions.php on line 6114

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *