Dastak Hindustan

भोपाल में 3 साल की मासूम से ज्यादती: आरोपी ने बच्ची को डैडी अंकल कहने की आदत डाली कई बार किया गलत टच

भोपाल: भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने 360 पेज का चालान पेश किया है। आरोपी कासिम रेहान ने बच्ची से कई बार गलत हरकतें करने की बात स्वीकार की है। पुलिस द्वारा तैयार किए गए चालान में घटना के सभी तथ्यों और सबूतों का विवरण दिया गया है।

घटना का विवरण:

14 सितंबर को बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद 16 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई और आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया था जिसका नेतृत्व एडिशनल डीसीपी निधि सक्सेना ने किया। जांच के दौरान आरोपी ने अपने बयान में बताया कि वह बच्ची को अक्सर अकेले में गोद में उठाकर खिलाता था और इस दौरान उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट को छुआ।

आरोपी ने कई बार गलत नीयत से उसे छुआ था।

घटनाक्रम:

शिकायत का समय: 14 सितंबर को बच्ची की मां ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एफआईआर की तिथि: 16 सितंबर को मामला दर्ज किया गया, और उसी दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

विशेष जांच दल (एसआईटी): मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन किया गया, जिसकी अगुवाई एडिशनल डीसीपी निधि सक्सेना कर रही हैं।

चालान में शामिल आरोपी के इकबालिया बयान के अनुसार, उसने 9 या 10 सितंबर को बच्ची के प्राइवेट पार्ट को छुआ था और उसे इस बारे में किसी को न बताने के लिए भी कहा था। आरोपी ने बताया कि वह दिसंबर 2022 से स्कूल में टेक्निकल जॉब कर रहा था और बच्ची से अक्सर खेलता था।

आगे की कार्रवाई:

आरोपी की अगली पेशी 14 अक्टूबर को होगी। इस मामले ने समाज में बच्चों की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता बढ़ा दी है, और इस प्रकार के अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता के परिवार के बयानों को डिटेल में बयान दर्ज किया था।

21 सितंबर को पुलिस ने आरोपी के घर से उसके कपड़े जब्त किए थे। 22 सितंबर को पुलिस ने उसके डीएनए टेस्ट कराया। जब्त सामान को स्टेट फोरेंसिक लैब में टेस्ट के लिए भेजा है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *