Dastak Hindustan

इस शुक्रवार बन रहा इन तीन राशियों का राजयोग!

एस्ट्रोलॉजी :-वैदिक ज्योतिष के अनुसार 14 जून सुबह 1 बजकर 54 मिनट पर चंद्रमा की वृष राशि में एंट्री हो रही है, जहां पर पहले से देव गुरु बृहस्पति मौजूद है। ऐसे में गजकेसरी राजयोग के बनने से तीन राशियों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं।

चंद्रमा इस अवस्था में 16 जून तक रहेंगे. जिन राशियों को इस राजयोग के बनने से भाग्य का साथ मिलने वाला है. वो इस प्रकार है।

धनु
10वें भाव बन रहा गजकेसरी योग, आपको करियर की सभी परेशानियों को समाप्त करने आ रहा है। समाज में मान सम्मान के साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। बिजनेस में भी पूरा लाभ मिलेगा। खासकर नौकरीपेशा लोगों को उच्च अधिकारियों का भरपूर समर्थन मिलने से धनलाभ होगा।

मिथुन
सुख के भाव में बना गजेकसरी राजयोग आपको भौतिक सुखों में इजाफा करेगा. नई गाड़ी-प्रोपर्टी की खरीद कर पाने में आप आर्थिक रूप से सक्षम हो जाएंगे। प्रॉपर्टी का कोई विवाद है, तो वो भी समाप्त हो जाएगा. संतान की तरफ से भी गुड न्यूज मिल सकती है। करियर में उच्च अधिकारियों के सहयोग से उड़ान भरने को तैयार रहें।

कर्क
भाग्य भाव में बना राजयोग आपके भाग्य को चमका देगा और जो भी नया काम आप शुरु करेंगे , उसमें सफलता जरूर मिलेगी. करियर को लेकर अगर किसी उलझन में हैं, तो समझ जाएं की अब सारी उलझनें समाप्त होने वाली हैं। परिवार का साथ मिलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में काम की सराहना और उच्च अधिकारियों का साथ मिलता रहेगा। बिजनेस करते हैं तो किस्मत खूब चमकेगी. उच्च शिक्षा की इच्छा हो तो वो भी पूरी हो सकती है. तीर्थयात्रा पर भी जा सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *