Dastak Hindustan

यूट्यूबर एल्विश यादव ने किया मनीषा रानी को रोस्ट,वीडियो शेयर कर क्या कह गए ?

मुंबई : मनीषा ने अपने व्लॉग में अनफॉलो के साथ एल्विश के सांपों के जहर वाली समस्या पर भी रिएक्ट किया है। वहीं,अब यूट्यूबर एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर मनीषा को रोस्ट किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यूट्यूबर एल्विश यादवने मनीषा रानी को रोस्ट कर दिया। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में एल्विश सांपों के जहर की खरीद-फरोख्त के मामले में गिरफ्तार हुए थे। पांच दिनों तक जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को 22 मार्च को जमानत मिली थी। वहीं,दूसरी तरफ यूट्यूबर एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच का विवाद भी खूब गर्माया हुआ है। पहले मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो किया उसके बाद उन्होंने इसके पीछे की वजह को बया किया। मनीषा ने अपने व्लॉग में अनफॉलो के साथ एल्विश के सांपों के जहर वाले मामले पर भी रिएक्ट किया है। वहीं,अब एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर मनीषा रानी को रोस्ट किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एल्विश ने किया मनीषा रानी को रोस्ट

बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर एल्विश यादव किसी से फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर एल्विश यादव किसी से कहते हैं,’हां भाई अपनी एक वीडियो आने वाली है,उसमें ना एक फेस वॉश का ब्रांड चाहिए। उस पर क्लिक्स ज्यादा आएंगे। एक प्रायोजक का जुगाड़ करना।’ ये बात कहते हुए एल्विश हंसते नजर आए। बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव ने ये सारी बातें मनीषा रानी को सुनाते हुए कहा है।

ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *